मुफ़्त में पुर्तगाली बीआर सीखें

हमारे भाषा पाठ्यक्रम ‘शुरुआती लोगों के लिए ब्राज़ीलियाई पुर्तगाली‘ के साथ तेज़ी से और आसानी से ब्राज़ीलियाई पुर्तगाली सीखें।

hi हिन्दी   »   px.png Português (BR)

ब्राज़ीलियाई पुर्तगाली सीखें - पहले शब्द
नमस्कार! Olá!
शुभ दिन! Bom dia!
आप कैसे हैं? Como vai?
नमस्कार! Até à próxima!
फिर मिलेंगे! Até breve!

ब्राजीलियाई पुर्तगाली भाषा के बारे में क्या खास है?

ब्राजीलियन पुर्तगाली भाषा दुनिया की कई भाषाओं में से एक है जो अपनी विशेषताओं के लिए प्रसिद्ध है। यह भाषा ब्राजील में बोली जाती है, जो दक्षिण अमेरिका में स्थित है। पुर्तगाली भाषा के ब्राजीलीयन रूप में कई ऐतिहासिक और सांस्कृतिक अनुसंधान हैं। इसमें अफ्रीकी, इंडिजनस और अन्य यूरोपीय भाषाओं का प्रभाव है। नौसिखियों के लिए पुर्तगाली (बीआर) 50 से अधिक निःशुल्क भाषा पैक में से एक है जो आप हमसे प्राप्त कर सकते हैं। ’50LANGUAGES’ ऑनलाइन और निःशुल्क पुर्तगाली (BR) सीखने का प्रभावी तरीका है। पुर्तगाली (बीआर) पाठ्यक्रम के लिए हमारी शिक्षण सामग्री ऑनलाइन और आईफोन और एंड्रॉइड ऐप दोनों के रूप में उपलब्ध है।

इसके उच्चारण में भी विशेषताएँ होती हैं। ब्राजीलियन पुर्तगाली में ध्वनियाँ और स्वरों में अद्वितीयता है जो यूरोपीय पुर्तगाली से भिन्न है। इस भाषा में अद्वितीय शब्दावली है जो ब्राजील की सांस्कृतिक और जलवायु विशेषताओं को दर्शाती है। कई शब्द अन्य भाषाओं में मौजूद नहीं हैं। इस पाठ्यक्रम के साथ आप स्वतंत्र रूप से पुर्तगाली (बीआर) सीख सकते हैं - बिना शिक्षक और भाषा स्कूल के! पाठ स्पष्ट रूप से संरचित हैं और आपको अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करेंगे।

ब्राजील में संगीत और नृत्य का बड़ा महत्व है और भाषा इसकी प्रक्रिया में बड़ी भूमिका निभाती है। सांभा और बोसा नोवा जैसे संगीतिक शैलियों में भाषा का अद्वितीय उपयोग होता है। ब्राजीलियन पुर्तगाली में लिखे गए साहित्य में भी गहरा अर्थ और जज्बा है। इसमें देश की सामाजिक और राजनीतिक परिस्थितियों का चित्रण होता है। विषय के अनुसार व्यवस्थित 100 पुर्तगाली (BR) भाषा पाठों के साथ तेज़ी से पुर्तगाली (BR) सीखें। पाठों के लिए MP3 ऑडियो फ़ाइलें देशी पुर्तगाली (BR) वक्ताओं द्वारा बोली जाती थीं। वे आपके उच्चारण को सुधारने में आपकी मदद करते हैं।

इस भाषा की अद्वितीयता का कारण भी ब्राजील की विविधता है। यह देश अनेक संस्कृतियों और परंपराओं से भरा हुआ है, जो भाषा में प्रकट होती है। इस तरह, ब्राजीलियन पुर्तगाली भाषा उस देश की विविधता, सांस्कृतिक धरोहर और ऐतिहासिक पृष्ठभूमि का संचार करती है जिसे यह प्रतिनिधित करती है।

यहां तक कि पुर्तगाली (बीआर) शुरुआती भी व्यावहारिक वाक्यों के माध्यम से ’50भाषाओं’ के साथ कुशलता से पुर्तगाली (बीआर) सीख सकते हैं। सबसे पहले आप भाषा की बुनियादी संरचनाओं को जानेंगे। नमूना संवाद आपको विदेशी भाषा में खुद को अभिव्यक्त करने में मदद करते हैं। पूर्व ज्ञान की आवश्यकता नहीं है।

यहाँ तक कि उन्नत शिक्षार्थी भी जो कुछ उन्होंने सीखा है उसे दोहरा सकते हैं और समेकित कर सकते हैं। आप सही और बार-बार बोले जाने वाले वाक्य सीखते हैं और आप उनका तुरंत उपयोग कर सकते हैं। आप रोजमर्रा की स्थितियों में संवाद करने में सक्षम होंगे। कुछ मिनट पुर्तगाली (बीआर) सीखने के लिए अपने लंच ब्रेक या ट्रैफिक के समय का उपयोग करें। आप चलते-फिरते और घर पर भी सीखते हैं।